Header Ads Widget

Whatsapp Video Status Kaise Download Kare

Whatsapp फेसबुक का social एप्प है जिसके जरिये लोग ज़्यादातर text message या फिर विडियो calling के लिए प्रयोग करते है. आज इसके india पे करोडो यूजर है. और आज हर कोई इसे प्रयोग करता है.

whatsapp का status feature लोगो के लिए और भी ज्यादा रोमांचक बन गया है अगर आपके पास whatsapp है और आपका उसपे account है तो आप हर दिन किसी ना किसी को whatsapp status पे अपने text सन्देश हो या फिर whatsapp video status डालते है और वो status हम सभी को आसानी से दिखाई देता है. 



    क्या आप जानते है whatsapp विडियो status कितने समय का होता है ? whatsapp Video status 30 सेकंड का होता है. whatsapp पे आप चाहे तो text status या फिर फोटो status को अपने फ़ोन से screen shot ले कर भी save कर सकते है लेकिन जब आप ऐसे विडियो status को देखते है जो आपको बहुत पसंद आता हो तो आप उस विडियो status को अपने दोस्तों से मांगते है लेकिन आप उसे SCREENSHOT नहीं कर सकते है.

    Whatsapp status बहुत से तरीके के हो सकते है जैसे :- birthday whatsapp status for brother, love whatsapp video status, radha krishna whatsapp video status, romantic whatsapp video status, 


    आज हम आपको इस लेख में whatsapp status से जुडी जानकारी आप सभी को देने वाले है और आपको ये भी बताने वाले है कि कैसे आप Whatsapp video Status अपने फ़ोन पे बिना किसी सॉफ्टवेर के डाउनलोड कर सकते है.


    internet से whatsapp विडियो status डाउनलोड करने के 1000 तरीके है लेकिन उन सब में हर ब्लॉगर ने कुछ न कुछ ऐसे एप्प को आप सब को डाउनलोड करने कि सलाह दिया है जिसपे वायरस के अटैक करना का खतरा ज्यादा है.

    लेकिन हम आपको बिकुल safe और secure तरीका बताने वाला हूँ जिसे आप बेहिचक प्रयोग कर सकते है और इससे आपके फ़ोन हैक होना का खतरा नहीं होता है.



    Whatsapp video status को कैसे डाउनलोड करते है 



    • Step-1 सबसे पहले आप अपने मोबाइल के Google Playstore पे जाये 
    • Step-2 अब आप Google Files डाउनलोड कर installed कर ले. 
    • Step-3 अब आप जिस status को डाउनलोड करना चाहते है उस status को बस आप अपने whatsapp के ज़रिये Play कर पूरी status को देखे.
    • Step-4 अब आप Google Files एप्प को open कर ले 
    • Step-5 Browse option पे जाये फिर scroll कर Internal Storage पे जाये
    • Step-6 अब आप वह से whatsapp फोल्डर खोजे और उस फोल्डर को open करे 
    • Step-7 फिर Media folder > Statuses folder
    • Step-8 यहा आपने अपने friend के जितने भी text status, Photo status, video status देखे होंगे सारे के सारे status आपको यहा मिल जायेगा.




     नोट: आप अपने दोस्तों के किसी भी पर्सनल status को डाउनलोड और शेयर करने से पहले उनसे परमिशन ज़रूर ले ले क्युकी ये उनकी निजी चीज हो सकती है जो उनके दुसरे social नेटवर्क पे प्रयोग नहीं होने देना चाहते है.

    हमे अपने किसी भी दोस्तों कि पर्सनल फोटो विडियो कि रिस्पेक्ट करना चाहिए. अगर बाद में उन्हें पता चला कि वो किसी ऐसे फोटो को उनके ही अनुमति के बिना किसी दूसरी जगह शेयर कर रहे है तो उन्हें बुरा लगेगा वो चाहे तो आपके against FIR भी कर सकते है.


    आखरी शब्द


    Whatsapp Video status डाउनलोड करने के सबसे आसन तरीके आप सभी के लिए शेयर किया है अगर आपको इससे भी अच्छा एंड safe तरीका पता है हमारे साथ साँझा करे उसे हम अपने इस लेख में शामिल करने कि कोशिस करेंगे.

    Google Files के बारे में आपको बता दे कि इस एप्प को Google ने develop किया है इस फाइल को बनाने का मकसद है कि ये आपके फ़ोन के unwanted data जैसे Photos, videos, audio jaise file को बड़ी से आसानी से डिलीट कर देता है.

    अगर आपको हमारे इस लेख से समझने में कोई परेशानी हो रही है तो आप हमारे इस विडियो का सहारा ले सकते है.
    और नया पुराने