Ladki Kaise Pataye - लड़की पटाने के आसान तरीके


Ladki Kaise Pataye - लड़की पटाने के आसन तरीके


ladki kaise pataye : आपको हमारे इस ब्लॉग के टाइटल को देख कर ही पता चल गया होगा कि आज हमारा यह लेख किसपे आधारित है आज हम आपको इस आर्टिकल पे ladki kaise pataye formula in hindi के बारे में बताने वाले है हमारे इस पोस्ट्स पे बताये गए tricks पे आपको अपने जीवन में मदद जरुर मिलेगा. लड़की पटना हर किसी को नहीं आता है लड़की वही लोग पटा पते है जिसके पास बोलने का skill होता है जी हाँ. लड़की पटाने के लिए बहुत सारे चीज आपको follow करने पड़ते है और उनपे एक्सपेरिमेंट करना पड़ता है अगर आप भी लड़की पटाने में असफल है तो हमारा ये लेख आपको ladka kaise pataye में काफी मदद करने वाले है.


वैसे तो बहुत से youtuber है जिन्होंने अपने विडियो और ब्लॉग पे ladki patane ke 101 tarike hindi में बताया है कुछ तरीके आसन है और कुछ तरीके आपके लिए नहीं है.


शुरू करने से पहले आपको खुद के बारे में थोडा जान लेना जरुरी है जैसे आप अगर handsome है या खुद को handsome मानते है और ladki kaise pataye tips के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए बस २-३ tips follow करने कि जरुरत है और अगर आप एक average लड़के है जो ज्यादा handsome नहीं है मेरे तरह वो भी लड़की पटा सकते है लेकिन उनको बहुत सारे चीजो से sacrifice करना पड़ेगा.

नोट: इस पोस्ट पे लिखे गए आर्टिकल हम internet से रिसर्च कर लिखे है हमारा इस लेख के ज़रिये दुनिया के किसी भी लड़की को ठेस पहुँचाने का मकसद विल्कुल नहीं है 

Ladki Kaise Pataye in Hindi


जैसे इस पृथिवी पर सभी जीव जंतु अकेले रहना पसंद नहीं करते है ठीक उसी तरह हम इंसान भी अकेले जीना पसंद नहीं करते है एक वक़्त ऐसा आता है जब हमें अपने लाइफ पार्टनर कि जरुरत पडती है इसीलिए इस लेख को हमने उस single लौंडे के नाम लिखा है जो कि single है अभी तक वो हमारे इस आर्टिकल ladki kaise patati hai के बारे में पढ़ कर ladki kaise pataye jati hai ले सकेंगे.


आपके single होने के बहुत से वजेह हो सकते है आप शायद ऐसे लड़की को पसंद करते है जिसे pata सकना आपके लिए आसन नहीं है या फिर आप बहुत शर्मीले है और लडकियों के सामने जाने में आपको शर्म आता है या फिर आप लडकियों से बहुत डरते है या आप एक gay है.


इस लेख में मैं कुछ अपने और कुछ रिसर्च कर ladki patane ka formula बताने वाले है जिसे पढ़ कर आपके single life में दिये जल उठेंगे. मैं अपने कुछ पर्सनल एक्स्पेरिंस को आपके साथ पहले साँझा करता हूँ
मैं हमेश ऐसे लडकियों को टारगेट करता हूँ जो मोटी है लेकिन सुन्दर है क्युकी मुझे मोटी लडकिया ज्याद पसंद है. ऐसे लडकियों कि तलाश के लिए मैं online social media का प्रयोग करता हूँ लड़की पटाने के लिए सबसे अच्छा social media फेसबुक और instagram है. 

जहा मैं अपने लोकल कि लडकियों और उससे ज्यादा 150km कि दूर कि लडकियों को choose करता हूँ फिर उनसे बात करने कि कोशिस करता हूँ और उसके social media पे पोस्ट्स किये गए फोटो और status पे like और कमेंट्स करता हूँ कभी कभी फ़्लर्ट भी करता हूँ कुछ तो मेरे कमेंट्स पसंद आते है और कुछ को नहीं जिनको नहीं आते है उनके आप unfollow कर दे और जो आपने कमेंट को like या रिप्लाई देते है उनसे बार करे. उनके ऑनलाइन आने के समय और किस टाइम पे वो ज्यादा ऑनलाइन रहते है उसपे आपको नजर रखना पड़ेगा. 

आप उनके नज़र में अच्छे बनने कि कोशिस करे और उन्हें हसी मजाक सभी तरह के बात करे और उनके बारे में जानने कि कोशिस करे कि वो क्या कारते है उनके घर पे कौन कौन है. पहले आप casual बात करे फिर आप धीरे धीरे उनके पर्सनल लाइफ पे चर्चा करे. लेकिन इस बात चीज चलने के दौरान उन्हें क्या पसंद है और क्या नहीं इसके बारे में भी जाने साथ ही उनका birthday जो आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होना चाहए कि किसी तारीख को उनका birthday है  उस तारीख को उनको wish करे और उनके लिए कुछ गिफ्ट्स आप ले कर आये उनके क्या पसंद है और क्या नहीं यह आपका काम है पता करना और उसके पसंद के गिफ्ट को लायेंगे तो वो और भी ज्यादा खुश हो जाती है. 



बहुत से ऐसे लडकिया भी है जिन्हें घूमना फिरना और लम्बे सफ़र में जाना पसंद है ऐसा अगर आपको पता चले तो आप भी वही चीज करे उन्हें घुमाये उन्हें bike या स्कूटी चलाना सिखाये. कभी कभी आप उनके पीछे बैठ कर उनके ड्राइविंग के बारे में उनकी तारीफ करे और उन्हें कुछ सुझाव भी दे. अगर आपका उनसे किसी बात पर विवाद हो जाता है तो आप उनसे सॉरी करे और अपने भूल के लिए उनसे माफ़ी मांगे. ऐसे चीज अगर आप करेंगे तो आप किसी भी लड़की को आसानी से पटा सकते है. 



10 Minute Mein Ladki Kaise Pataye


इस tips पे आपको ऐसी लड़की को टारगेट करना पड़ता है जो आपसे कम सुन्दर है. वैसे तो दुनिया कि सभी लडकिया सुन्दर होती है लेकिन कुछ लडकिया ज्यादा सुन्दर होती है इसपे आपको उस लड़की के साथ eye contact करने कि कोशिस करना होगा जो आपका टारगेट होगा eye contact पे आपको अपने eyes के ज़रिये उसे देखना पड़ेगा वो भी प्यार से और smile भी देना होगा साथ में ऐसा नहीं कि आप उसे घूरते रहे लम्बे समय तक लेकिन हाँ आपको थोड़े थोड़े सेकंड के लिए आपको देखना पड़ेगा अगर अपके टारगेट वाली लड़की आपको भी देखे और smile करे तो ज्यादा chances होते है कि वो भी आपको शायद like करती है.


ऐसा आपको कुछ दिनों तक करना पड़ेगा अगर आप कही travel कर रहे है और तब आपको कोई लड़की पसंद आ जाती है तो आप ये tips उनके ऊपर आजमा सकते है. मैंने personally इस tips को बहुत से लडकियों में अजमाया हूँ और ये बहुत कारगर होता है. और लड़की भी आसानी से पट जाती है.


Ladki 10 Din Me Kaise Pataye



ये tips un लोगो के लिए होता है जो किसी कॉलेज girls या फिर school में पढ़ती है. ऐसे में अगर आप किसी लड़की को पसंद करते है तो आप उनसे उनके टाइम (समय) को follow करे कि वो कितने बजे स्कूल या कॉलेज जाती है ठीक आपको भी उसी वक़्त अपने स्कूल या कॉलेज के लिए निकलना पड़ेगा ताकि आप उनके साथ साथ जा सके इससे आप उनके बात करने कि कोशिस करे और कही मिलने का प्लान बनाये. अगर वो आपकी friend है तो आप उसे कही डिनर पे जाने के लिए ऑफर करे और फिर डिनर के वक़्त अपना प्रपोजल रख दे. ऐसा आप तभी करे अगर वो आपसे बहुत ही फ्रंक्ली हो. बुत हाँ लड़की कि इज्जत करे और उसे ऐसा feel कराये है आप उसके लिए कितने स्पेशल है. ऐसा में आपके 100% chances होते है कि वो भी आपको like और लव करना शुरू कर दे. इस तरह से आप किसी भी school ki ladki ko propose कर आसानी से पटा सकते है.


यहा एक बात ध्यान दे कि like और love में अंतर होता है. जरुरी नहीं कि कोई लड़की अगर आपको like करती है इसका मतलब वो आपसे love करे. अगर आपके मन में ऐसा कुछ खिचड़ी पक रही है तो उसे अपने मन से निकल दे.


लडकियों को ऐसे लड़के ज्यादा पसंद आते है जो उसकी respect और care करता है. ऐसे में आप भी उनकी respect करे. और उन्हें हो सके तो स्पेशल feel कराये. चाय पे ले जाये या फिर छुट्टी के दिन रबिबर को कही long ड्राइव पे जाये.

Anjaan Ladki Ko Patane Ka Best Tarika


अगर आप किसी अनजान लड़की को पटाना चाहते है तो आप ऐसे लड़की को टारगेट करे जो teen age कि है या फिट मोती है इसपे से मोती ladki ko patana बहुत आसन है अब आप सोचेंगे कैसे ? देखिये बहुत से लड़के जो ज्यादा सुन्दर होते है तो मोती लडकियों में intersted नहीं होते है वो हमेशा ऐसे लडकियों को पसंद करते है जो देखने में ज्यादा सुन्दर है और स्लिम है. क्युकी आज कल के mordern लड़के नहीं चाहते है कि कोई उन्हें चिडाये कि उनकी gf मोटी है. लेकिन आपको एक बात जान कर बहुत ही आश्चर्य होगा कि बहुत सारी मोटी लडकिया भी बहुत सुन्दर होती है और हाँ उनका मन बाकी लडकियों के मुकाबले बहुत ही स्वीट होता है. 

वो आपको दुसरे लडकियों से भी ज्यादा प्यार करती है और आपका बहुत care भी करती है. ऐसे में आप ऐसे लड़की जो चुने जो मोटी है उनसे eye contact करे कुछ दिनों तक और फिर चांस मिले तो आप सीधे जा कर उनसे बात करने कि कोशिस करे और उनसे फ्रेंडशिप करने कि कोशिस करे अगर वो intersted हुई तो आपका बात बन जायेगा.


और अगर आप एक teen लड़की को टारगेट करते है उन्हें भी patana बहुत ही आसन है क्युकी उनका मन बहुत ही चंचल होता है अगर आपको कोई ऐसा teen (कम उम्र कि लड़की) पसंद आता है तो आप सीधे जा कर उनसे बात करने कि कोशिस करे और उन्हें अप्प्रोच करे अगर वो ना कर दे तो आप request कर सकते है वो आपको बहुत अच्छी लगती है मान जाये तो ऐसे में वो मान जाती है. इस उम्र कि लडकिया ज्यादा सोचती नहीं है. अगर कोई लड़का उन्हें प्रोपोसे करता है जो कि देखने में थोडा handsome है तो आपके हाँ बोलने के chances ज्यादा से ज्यादा होते है.


Whatsapp Par Ladki Kaise Pataye


अगर आपको कोई लड़की पसंद आता है लेकिन आप उनसे सामने जा कर बात करने में डरते है तो आप whatsapp का सहारा ले कर उन्हें पता सकते है. लेकिन ऐसे में आप ऐसा कोई बात ना करे कि वो आपको block कर दे क्युकी वो आपको जानती नहीं है और नया नंबर देख कर वो आपको शायद block कर दे. ऐसे में आप पहले उस लड़की के बारे में थोडा सा किसी से पता कर ले फिर आप मिशन पे लग जाये जब भी आप किसी anjaan ladki ko whatsapp पर patane कि कोशिस करते है तो आप उनसे ऐसा बात करे कि आप उसे जानते है और वो भी शयद आपको जानती है. 

और फिर धीरे धीरे उनसे मिलने का प्लान बनाये. हर समय उसका ख़याल रखने वाली बात करे. क्युकी लडकिय बहुत ही नाजुक होती है उनका care रखना हमारी ज़िम्मेदारी है अगर आप उनका care करेंगे तो देखना वो भी आपका care करना शुरू कर देते है. ये सारे चीज को  आप ladki patane ka mantra भी कह सकते है.


Bade Ghar Ki Ladki Kaise Patate Hai



बड़े घर कि लड़की patana थोडा कठिन काम है लेकिन मुस्किल भी नहीं है अगर आप किसी Bade ghar ki ladki को patana चाहते है तो सबसे पहले उस लड़की के बारे में उनके friends circle से जान सकते है. क्युकी कुछ ऐसी लकडिया होती है जो लड़के के पैसे से मतलब नहीं रखती है और कुछ ऐसे भी लडकिया होती है जो ऐसे लड़के को ही अपने पार्टनर बनाना चाहती है जो पब और डांस bar में जाये और पैसे खर्च करते है.

 इसीलिए आपको उनके बारे में पहले जान लेना बहुत ही जरुरी है. Bade ghar ki ladki को patane के लिए आपको उनसे किसी भी तरह बात करने कि कोशिस करना चाहिए चाहे फेसबुक हो या whatsapp इनफार्मेशन निकलना पड़ेगा अब ये कैसे आप निकलना पड़ेगा इसके बारे में शायद मुझे आपको बताने कि जरुररत नहीं है. और फिर उनसे बात करने कि कोशिस करे. क्युकी ज़्यादातर लडकिया बातों से हे पटती है.



उनके फेसबुक फोटो पे like करे और अच्छे अच्छे कमेंट करे लडकियों को कॉम्प्लीमेंट पसंद है तो आप ज्यादा से ज्यादा ऐसे कमेंट दे ताकि वो आपके कमेंट देख कर आपसे इम्प्रेस्सेद हो जाये और आपके बारे में जानने कि कोशिस करे.



FB Par Ladki Kaise Pataye



अगर आप लड़की पटाने के लिए Facebook का इस्तेमाल करना चाहते है तो कर सकते है बहुत से ऐसे लोग है जो लडकियों से face-to-face बातें करने में हिचकिचाते है वो किसी लड़की से बात करने के लिए फेसबुक का प्रयोग कर सकते है और इसी fb Par ladki पटा सकते है. इसके लिए आपको us लड़की को friend request भेजना पड़ेगा फिर जब भी वो लड़की आपका friend request accept कर लेती है आपको लड़की पटाने का फार्मूला का प्रयोग शुरू कर देना होगा. आप उनसे बात करने के लिए  फेसबुक messenger का प्रयोग करे और जब भी वो आपको रिप्लाई देती है 


आप कोशिस करे कि जितना जल्द हो सके उसके message का रिप्लाई करे. क्युकी आपको शायद पता होगा कि जब भी कोई लड़की ऑनलाइन आती है तो लड़के उनसे बातें करने के लिए message पे message भेजते रहते है ऐसे में आप अगर message का रिप्लाई देने में देर कर देते है तो वो किसी और बन्दे के साथ बिजी हो जाती है ऐसे में आपको अपने इंस्टेंट रिप्लाई दे कर आपने बातो में उलझा कर रखने कि कोशिस करना चाहिए इससे लड़की आपना ध्यान आपकी तरफ आकर्षित कर लेती है और आपका chances ज्यादा बढ़ जाता है कि आप उसके bf बन जाये.


Ankhon Se Ladki Kaise Pataye


अगर आप किसी नए जगह जा रहे है और वही पर आपको कोई लड़की पसंद आ गया तो आप उसे पटाने के बारे में सोचने लगेंगे ऐसे में आप सोचेंगे कि काश उनसे बात होता तो मजा आ जाता है न लेकिन आप चिंता मत करे ऐसे situation पे आप अपने ankhon का प्रयोग कर के उनसे बातें कर सकते है. आप उनसे eye contact करने कि कोशिस करे अगर लड़की आपपे intersted होगी तो वो भी आपको देखेंगी और ज्यादा देखेगी तब आप भी देखे और चांस मिलते ही उसके सामने जाय और उनसे बातें करने कि कोशिस करे.

 अगर आप उनके सामने जायेंगे तो वो मुस्कुराएगी और शर्मा भी सकती है लेकिन उसके हाव भाव का पता आपको उसके चेहरे को देखने पे ही पता लग जायेगा. फिर आप उनसे बातें करने कि कोशिस करे और जितना अधिक समय उसके साथ बिता सके बिताये और जब अलविदा कहने का वक़्त आएगा तब उनसे नंबर लेने कि कोशिस करे अगर नंबर मिल गया तो समझ लीजिये आपने लड़की को पता लिया और अगर ना मिले तो आपको कोशिस करना पड़ेगा. क्युकी कुछ लडकिय आसानी से अपना नंबर किसी को देना नहीं चाहती है इसके लिए वो चाहती है कि लड़का उसके पीछे पड़े और उसे नाचती है फिर नंबर देती है.


School Mein Ladki Kaise Pataye Jati Hai


अगर आप स्कूल पे पढ़ते है और स्कूल कि लडकियों को पटाना चाहते है या फिर आप किसी स्कूल कि लड़की को पटाना चाहते है तो आप आसानी से पता सकते है आप जिस लड़की को पसंद करते है उनके समय को follow करे कि किस दिन किस समय वो कहा कहा जाती है और उसी समय पे आप भी उस जगह चले जाये. और उन्हें look दे. अगर आप स्कूल पे पढ़ते है और अपने ही class कि लड़की को पटाना चाहते है इसके लिए आपको उस लड़की से फ्रेंडशिप करना पड़ेगा अब ये आप कैसे करेंगे तो आपको ही सोचना पड़ेगा. अगर आप एक बारे फ्रेंडशिप कर लेते है तो आप उसके बारे में काफी कुछ जान कर उसे पटाने में आपको आसानी होगा. 

ठीक उसी तरह से college ki ladki को भी आप पता सकते है मगर यहा आपको कभी कभी अपने दोस्तों कि मदद भी लेनी पडती है. लेकिन कॉलेज कि एक ख़ास बात यह होती है कि यहा आपके eye contact se ladki kaise pataye ज्यादा काम करती है क्युकी कॉलेज पे जितनी भी लड़के लडकिया पढ़ती है सभी mature होते है और वो eye contact के बारे में अच्छे से जानते है तो यहा अगर आप किसी से eye contact करते है तो आपके लिए लड़की पटाना बहुत आसन हो जाता है.


कुछ लोग ये सोचते है कि अलग अलग नाम कि लडकियों को अलग अलग तरीके से पटाने पड़ते है जैसे d,p,m,r,s naam wale ladki kaise pataye तो जान लीजिये ऐसे जो सोचते है बिकुल गलत सोचते है क्युकी सभी लड़की एक तरह कि होती है और 70-80% बातें उनकी कॉमन होती है. लेकिन हाँ यह बात सच है कि आप काले लडकियों को आसानी से पटा सकते है काले लडकिया दिल कि बहुत अच्छी और साफ़ होती है और काले लडकिय ब्लैक डायमंड होती है अगर आपके मान में यह विचार आता है कि kale log ladki kaise pataye तो आप हमारे लेख पे दिए गए tips के ज़रिये भी इन्हें पता सकते है. और ये काम आप  10 minute mein ladki kaise pataye के जैसे काm करता है. मैंने खुद भी बहुत बार कोशिस किया है. और ये काम भी करता है 


आखरी शब्द 


हमें उम्मीद है कि हमारे बताये गए लेख ladki kaise pataye in hindi के बारे में पढ़ कर आपको लडकियों के बारे में थोडा knowledge मिल गया है और इससे आप अगर अभी भी single है तो आप हमारे बताये ladki kaise pataye hindi tips को प्रयोग कीजिये और single से mingle हो जाइये अगर आपको हमारे इस पोस्ट से कोई भी पॉजिटिव रिपोर्ट आता है तो हमें जरुँर बताये हमें ख़ुशी होगी.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां