Header Ads Widget

TOP 10 news blogger template

क्या आप अपने blogger blog के लिए एक news blog template सर्च कर रहे है जिसे उसे कर आप अपने यूजर को एक अच्छा और बेहतरीन look दे सके? तो फिर आप सही जगह पर आये है जहा हम आपको इस लेख में internet के best news blogger template लिस्ट किया है जिसे विभिन्न देशो के developer ने बनाया है. ये सारे new blog template है जिसे 2020 पे बनाया गया है वैसे तो बाकी वेबसाइट या ब्लॉग पे आपको और भी blogger template news मिल जायेगा लेकिन वो आपके कोई काम नहीं आने वाले है क्युकी उन news theme को कभी भी अपडेटेड नहीं किया गया है बल्कि वो बहुत पुराने blogger template है जिसे यूज़ करने से आपके google search consol पे बहुत से तरीके के problem आ सकते है.

ऐसे old पुराने news blog theme को हम आपको प्रयोग करने कि सलाह बिल्कुल नहीं देंगे. अगर आप ऐसा कोई news template यूज़ कर रहे है तो आप अपने ब्लॉग पे लगने वाले मेहनत के साथ साथ अपने ब्लॉग पे आने वाले ट्रैफिक को भी गवा सकते है.

आप इस news blogger template का प्रयोग bangla newspaper, urdu news, newspaper, daily news, news portal कि तरह के न्यूज़ और Magazine Style Blogger के ब्लॉग पे कर सकते है और ये सारे के सारे template free है 

इस लेख में हमने आपके लिए केवल 10 news template लिस्ट किये है जो आपके ब्लॉग कि page loading स्पीड को बढ़ाएगा साथ ही आपके news blogger template responsive भी होगा तो चलिए बिना समय गवाए देखते है वो कौन से news template है blogger के लिए 



  • UltraMag Blogger Template


UltraMag Blogger Template
IMAGE SOURCE: TEMPLATESYARD

अल्ट्रामैग ब्लॉगर टेम्पलेट एक सुविधा संपन्न, उच्च गुणवत्ता, परम ब्लॉगर थीम है। यह हमारे सबसे अच्छे विक्रेता ब्लॉगर टेम्पलेट मैग्मा का उत्तराधिकारी है। विभिन्न विकल्पों और विभिन्न कार्यों के साथ भरी हुई, यह थीम आपको तेज लोडिंग और पूरी तरह उत्तरदायी डिजाइन के साथ एक अद्भुत उपयोगकर्ता के अनुकूल अनुभव प्रदान करती है। इस विषय में कई फ़ीचर पोस्ट विजेट शामिल हैं, इसमें हाल ही में पोस्ट विजेट, रैंडम पोस्ट विजेट, newsticker, स्लाइडर, हिंडोला, मिनी हिंडोला, 13 लेबल विशिष्ट विशेषताओं वाले पोस्ट विजेट, सोशल प्लगइन, व्हाट्सएप साझाकरण, मेगा मेनू के साथ बहु ड्रॉपडाउन, नई पीढ़ी शामिल हैं। टिप्पणियाँ, लेखक बॉक्स, ईमेल न्यूज़लेटर, विशेष विज्ञापन स्लॉट, रंगीन श्रेणियों विजेट और कई और अधिक। अल्ट्रामैग ब्लॉगर टेम्पलेट की अन्य विशेषताएं चेकआउट करें।



  • FlatBlog Blogger Template


FlatBlog Blogger Template
IMAGE SOURCE: TEMPLATESYARD

फ्लैटब्लॉग ब्लॉगर टेम्प्लेट एक फ्यूचरिस्टिक-दिखने वाली समाचार पत्रिका ब्लॉगिंग ब्लॉगर थीम है, इस विषय में अंतर्निहित कई दिलचस्प विशेषताएं शामिल हैं। इस विषय में 10 से अधिक विभिन्न प्रकार के लेबल / हाल ही में / यादृच्छिक पोस्ट विजेट शामिल हैं, इसमें स्लाइडर और समाचार टिकर भी शामिल हैं। इन भयानक विगेट्स के साथ, आप कुछ ही समय में अपना बहुत ही पेशेवर दिखने वाला ब्लॉग बना सकते हैं, ब्लॉगर नवीनतम पीढ़ी के रुझानों के आधार पर, इस थीम में दिनांकित स्कीमा मार्कअप और अपडेटेड ब्रेडक्रंब नेविगेशन है। मेगा मेनू, सोशल काउंटर, 3 अलग-अलग प्रकार के पोस्ट लेआउट से भरा हुआ। आपको किसी अन्य अनुकूलन की आवश्यकता नहीं है, बस इस विषय को स्थापित करें और आप जाने के लिए तैयार हैं। फ्लैटब्लॉग ब्लॉगर टेम्प्लेट की अधिक भयानक विशेषताओं की जांच करें




  • Jagomag -Magazine Blogger Template 


Jagomag -Magazine Blogger Template
image source :msdesignbd

Jagomag एक पत्रिका उत्तरदायी ब्लॉगर टेम्पलेट है, यह कई उपकरणों के साथ साफ और संगत है, यह ब्लॉगस्पॉट का उपयोग करके आपकी पत्रिका या समाचार पत्र ब्लॉग बनाने के लिए एकदम सही है, कोडिंग की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह बहुत अनुकूलन योग्य है।




  • Newspaper 10 Blogger Template


 Newspaper 10 Blogger Template
image source: Piki Templates

Pixy newspaper 10 blogger theme इस प्लेटफॉर्म के लिए सबसे अच्छा टेम्पलेट है। यह टेम्पलेट प्रत्येक स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन संस्करण में तेज़ लोडिंग और उत्तरदायी डिज़ाइनों के साथ अद्वितीय और सरल डिज़ाइन है। एकाधिक सुविधाएँ उपलब्ध पिकी टेम्प्लेट सबसे अच्छा एसईओ अनुकूलित ब्लॉगर टेम्पलेट और ब्लॉगर टेम्पलेट न्यूनतम, उत्तरदायी ब्लॉगर टेम्पलेट प्रदान करते हैं, साथ ही आप अपनी वेबसाइट के लिए मुफ्त ब्लॉगर टेम्पलेट सरलतम ब्लॉगर टेम्पलेट डाउनलोड कर सकते हैं।


DEMO   DOWNLOAD


  • Viralisme Blogger Template


Viralisme Blogger Template
image source: themeindie

Viralisme ek free Blogger template, है, कस्टमाइज़ एलिगेंट ऑप्टिमाइज़्ड ब्लॉगर टेम्पलेट एक व्यक्तिगत और पत्रिका ब्लॉगिंग थीम है। यह वास्तव में स्वच्छ और एक सुरुचिपूर्ण ब्लॉगर थीम है और इंटरनेट में वायरल या लोकप्रिय समाचारों के ब्लॉग बनाने के लिए महान अनुकूलन का अधिकारी है। यह एक संवेदनशील विषय है जो अनुकूलित और मोबाइल फ्रेंडली भी है। यह ब्लॉगर थीम ब्लॉग की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए उपयुक्त है उदाहरण के लिए व्यक्तिगत ब्लॉग, वायरल समाचार, यात्रा आदि। यह किसी भी प्रकार के उपकरणों पर पूरी तरह से और स्पष्ट रूप से प्रदर्शित किया जाता है। इस विषय में निम्नलिखित विशेषताएं हैं: उत्तरदायी, एसईओ अनुकूल विषय, मोबाइल अनुकूल, न्यूनतम, सामाजिक साझाकरण, पत्रिकाएं, ब्राउज़र संगतता, स्वच्छ लेआउट, सरल डिज़ाइन, विज्ञापन अनुकूल, ड्रॉप डाउन मेनू और बहुत कुछ।





और नया पुराने