Header Ads Widget

News Blogger Templates

दोस्तों क्या आप न्यूज़ (खबर) जैसी वेबसाइट बनाने कि सोच रहे है तो ब्लॉगर आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है क्युकी ब्लॉगर पे आपको News Blogger Templates के लिए पैसे देने कि जरुरत नहीं पडती है. एक news blog template के लिए आपको ब्लॉगर पे बहुत सारे विकल्प मिल जायेगा जिसका यूज़ करके आप अपने वेबसाइट या ब्लॉग को attractive बना सकते है. लेकिन एक अच्छा news blogger template धुधना बहुत ही मुस्किल काम होता है ऐसा बहुत बार देखा जाता है कि आप एक news blog बनाते है और जब उसपे कोई news blogger template डालते है तो आपका ब्लॉग अच्छा नहीं दिखता है.

इसके बहुत से कारन हो सकते है या तो आपका ब्लॉग पे जो news blog templates लगाया गया है वो आपके ब्लॉग के लिए सहि नहीं है या फिर आप अपने ब्लॉग पे जो फोटो अपलोड किये है वो आपके news blogger ब्लॉग पे सूट नहीं करता है.


आपके news blogger template से जुडी problem का समाधान हम इस लेख के जरिये कर देंगे जहा आपको News Blogger Templates 2020 के बारे में बताएँगे यहा हम सिर्फ 2020 में बनी हुई या update हुई template को ही शामिल किये है. क्युकी अगर आप पुराने news responsive blogger template को उसे करते है तो आपके सर्च consol पे बहुत सारे problem आपको देखने को मिलेगा जो आपके ब्लॉग के लिए बिकुल अच्छा नहीं होता है


हमने इस लेख में जिस templates को शामिल किया है इसका प्रयोग आप किसी भी Daily News blogger template ब्लॉग पे कर सकते है. तो चलिए जानते है कि कौन से यहा जितने भी template शामिल किये गए है सारे के सारे free है.


Sora Seo 2


Image Source: Sora Templates

Sora Seo 2 एक minimal blogspot theme है जहा आपको एक साधारण layout मिलता है इस template को seo को ध्यान में रख कर बनाया गया है जब हमने इस template को अपने डिवाइस पे खोला तो इसकी स्पीड काफी बढ़िया लगी आप चाहे तो इस template को अपने किसी भी न्यूज़ वेबसाइट बनाने के लिए प्रयोग कर सकते है 





ULTRALITE Blogger Template

Image Source TemplatesYard

इस template को templatesyard ने बनाया है ये एक हिंदी , urdu या फिर bangla न्यूज़ वेबसाइट के लिए बिकुल सही है. इसका look बहुत ही साधारण है इस ULTRALITE Blogger Template पे इन्होने ticker mega menu, slide bar का प्रयोग किया है इस template कि ख़ास बात यह है कि इसपे lebel को इन्होने बहुत ही अच्छा color से डिजाईन किया है जो इसे देखने वालो को ज्यादा सुन्दर दीखता है. साथ ही इसपे आपको google adsense ads रेडी मिल जाता है जिसके जरिये आप adsense के ads को सहि जगह पे डाल सकते है जिससे आपका revenue अच्छा होगा.





ULTRAMAG Blogger Template



Image Source TemplatesYard



इस template को भी templatesyard टीम ने डिजाईन किया है ये template भी ULTRALITE Blogger Template का कार्बन copy है बस इसपे अलग color का प्रयोग किया गया है इसका प्रयोग भी आप एक न्यूज़ ब्लॉग वेबसाइट बनाने के लिए कर सकते है अगर आप इसका प्रयोग urdu news template for blogger ब्लॉग पे करते है तो ज्यादा अच्छा रहेगा.





FlatBlog Blogger Template



Image Source TemplatesYard


यह एक multi news blog theme है जिसका प्रयोग आप aaktak जैसे वेबसाइट बनाने के लिए कर सकते है जहा देश और दुनिया से जुडी खबरे आप लोगो तक आसानी से पहुचाते है. इस new blog template पे लाल और काले रंग का प्रयोग किया गया है और आप अपने home page पे अपने lebel के हिसाब से न्यूज़ को main page पे दिखा सकते है




Pixy Newspaper 10 Template



Image Source: Pixy Newspaper 10


इस News blogger template को pikitemplates के designer मनु ने बनाया है ये template wordpress theme newspaper copy theme है जो कि आज आप किसी भी wordpress news वेबसाइट पे देख सकते है इसी को ध्यान में रखते हुए इस template को बनाया गया है. Pixy Newspaper 10 Template पे आपको ads ready , multi languages, जैसे feature मिलते है. वैसे तो ये एक paid template है लेकिन pikitemplates ने इनके free version को लोगो के लिए available किया है जिसका प्रयोग आप कर सकते है. आप चाहे तो इस blogger templates news को खरीद सकते है जिसका कीमत 8 डॉलर है.




Jagomag Blogger Template


image soruce: Jago Mag Templates


इस template को msdesignbd ने बांग्लादेश के एक designer ने डिजाईन किया है यह एक मैगज़ीन Free responsive news website templates for blogger के लिए है जिसका प्रयोग आप एक न्यूज़ वेबसाइट या ब्लॉग के लिए भी कर सकते है. इस template पे mega menu का प्रयोग किया गया है साथ में आपको इसके होम पे सरे new कंटेनर में या तो लिस्ट में दिखा सकते है. किसी भी आर्टिकल पे आपको related post के option भी मिल जाता है इन्होने अपने ब्लॉग पे Roboto font का प्रयोग किया है जो कि इस template पे चार चाँद लगा देता है
 


और नया पुराने