Header Ads Widget

Pingpong Payment Review Best Payoneer Alternative – Save 50% On Transaction Fees

 

pingpong payment Review Best Payoneer Alternative – Save 50% On Transaction Fees

क्या आप Payoneer या PayPal का प्रयोग करते है ? लेकिन उनके फीस के बारे में जब आप सोचते होंगे तो कभी कभी चिंतित हो जाते होंगे. लेकिन आपके इस चिंता को आज हम अपने इस लेख के जरिये दूर करने वाले है जिसका नाम है pingpong अब आपके मन में ये सवाल आ रहा होगा की आखिर ये pingpong है क्या ? pingpong एक तरह का सेवा देता है जैसे payoneer और paypal देते है. जहा paypal प्रति transaction के लिए हमसे 3.5% और payoneer 2% का चार्ज लेती है वही ping pong company आपको प्रति लेनदेन के लिए बहुत ही कम फीस कटती है 


आप में से बहुत से ब्लॉगर, Freelancer और ecommerce से जुड़े लोग शयद ही इस ping pong payments के बारे में जानते होंगे. चलिए ping pong payments के बारे में और विस्तार से जानते है.

PingPong Payments क्या है 


ping pong एक payment वेबसाइट है जिसके जरिये एक फ्रीलान्सर्स, डिजिटल मर्केटर और ecommerce से जुड़े लोग बहुत ही कम फीस की कीमत पे receive international payment कर सकते है. अगर आप एक freelancer है और freelancer, upwork, 99designs, envato, udemy, और chegg जैसी वेबसाइट पे काम करते है और payment आप बहुत ही कम कीमत के फीस पे global से received करना चहते है तो आपको pingpong का प्रयोग जरुर करना चाहिए.

Receive-International-Payments-In-India-PingPong-India (1)




जैसे ही आप pingpong signup करते है आपको कुछ KYC डॉक्यूमेंट सबमिट कर आप किसी भी देश से पैसे received कर सकते है और pingpong एक फ्री सर्विस है इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का पैसे देने की जरुरत नहीं पड़ती है pingpong company के जरिये आप multiple currencies के पैसे ले कर उसे सीधे आपको बैंक अकाउंट में 1-2 दिन में ये आपके बैंक अकाउंट पे पैसे भेज देता है.

ping pong payments in कर्रेंसियो को सपोर्ट करता है.


  • USD
  • JPY
  • EUR
  • GBP
  • AUD
  • SGD
  • CAD
  • MXN
  • AED

मतलब आप आसानी से इन करेंसी को INR जो की भारतीय मुद्रा है में आसानी से बदल सकते है और pingpong in करेंसी को भारतीय मुद्रा INR में बदलने के लिए आपसे सिर्फ 1% का चार्ज लेता है इसीलिए ये Payoneer से बेहतर है.


ping pong payment आपके received किये गए payment को आपके बैंक अकाउंट में transfer करने के लिए 1 दिन का समय लेता है अगर कोई नेशनल छुट्टी ना हो तो.



Pingpong Payoneer से बेहतर क्यों है 


यहा ping pong vs payoneer का सबसे बड़ा different फीस है वैसे दोनों कंपनी आपके प्रति लेनदेन के लिए फीस चार्ज करते है लेकिन pingpong आपका 50% लेनदेन का फीस बचाता है और दूसरा अंतर ये है की pingpong पे आप automated FIRC मिलता है. जो आपके समय को बचाता है वही अगर हम paypal की बात करे तो वो हमसे FIRC के लिए कुछ पैसे चार्ज करते है लेकिन pingpong में ऐसा बिकुल भी नहीं है.


Pingpong referral programe भी आपको ऑफर करता है जिसके लिए वो प्रति यूजर $35 देता है. इसका referral programe pingpong डैशबोर्ड के अन्दर मिलता है.


यह क्लिक कर Pingpong payment को join करे


मैं हमेशा से global payment received करने के लिए paypal का प्रयोग करता था लेकिन अब से मैं pingpong को हमेशा के लिए प्रयोग करना शुरू कर दिया है. हम भी आपको यही सुझाव देंगे की आप भी paypal और Payoneer की जगह pingpong का इस्तेमाल करे और 50% फीस की सेविंग करे.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां