Header Ads Widget

 

Black Friday Sale क्या है

दोस्तों अगर आप भारत से भारत किसी दुसरे वेस्टर्न देश में रहते है तो आपको black Friday के बारे में पता होगा और आप ना भी रहते है तो हम भारतीयों को black Friday के बारे में कुछ लोगो को पता है और कुछ को नहीं. black Friday का दिन भारत समित दुसरे देशो में रहने वाले हम जैसे ब्लॉगर के लिए ख़ुशी का दिन होता है क्युकी black Friday के दिन हमें 80-90% तक का डिस्काउंट जो मिलता है और ये डिस्काउंट किसी भी डिजिटल चीजो में आपको आसानी से मिल जाता है. black Friday में आगर आप अपने या फिर अपने क्लाइंट के लिए वेबसाइट बनांते है तो इस समय आप बहुत सारे में बचा सकते है और बहुत ही कम कीमत पे domain और hosting खरीद सकते है.


Black Friday क्या है (Black Friday in Hindi)


black Friday यूनाइटेड स्टेट अमेरिका का एक त्यौहार है जो की Thanksgiving Day के नाम से भी हम जानते है लेकिन हम में से कुछ लोग इसे black Friday कहना पसंद करते है black Friday के दिन जितने भी भारत के बहार की कंपनिया है वह के लोगो के लिए भरी डिस्काउंट देता है जिससे लोग खूब जम कर खरीददारी करते है. 



black Friday हम भारतीय ब्लॉगर के लिए भी अच्छा दिन होता है क्युकी इस दिन हम में से कुछ लोग बहुत ही कम कीमत पर hosting खरीदते है या फिर अपने किसी रिश्तेदार को गिफ्ट देते है.  ब्लैक फ्राइडे हर साल सिर्फ एक बार आता है इसीलिए हम जैसे बहुत से लोग इस सप्ताह को जम कर खरीदारी करते है. black friday in india में hosting और domain के लिए फेमस है यही नहीं जितने भी इंडिया से बहार की कंपनिया है जो की अपना बिज़नस ऑनलाइन चलते है वो भी आपको black Friday के दिन आपको अच्छा खासा डिस्काउंट देते है.



black Friday को कुछ देश जैसे canada, usa, australia, पे जो कंपनिया है best deals देती है ये डील ज्यादा amazon, online movie, iphone deals, में होती है साथ ही hosting कंपनी जैसे namecheap, godaddy, bigrock, भी देते है. हमने भी आपके लिए black friday 2020 कुछ अच्छी अच्छी डील आप सभी के लिए ले कर आये है जिससे आप बहुत ही कम कीमत पे शौपिंग कर सकते है 


Black Friday WordPress Theme Deal

  • MyThemeShop ALL premium themes & plugins with Unlimited domain license at JUST $99.47 Claim Here 


Black Friday Amazon Deal



Black Friday NameCheap deal 


  • NameCheap Black Friday offer Domain 98%, Hosting and Email 99% and Web Security 72% Off Visit Sale page

Black Friday Hosting Deals 


  • Hostgator 70% Discount on all Hosting coupon code CYBER2020

Black Friday online movie deal



Black Friday Others Deal

  • 25% off On Photoshop, Illustrator, Premiere Pro OFFER ENDS NOV 28.[Sale Page]
  • Elementor Black Friday Sale, Up to 25% Off [Sale Page]
  • 50% off on JotForm [Sale Page]


और नया पुराने