Header Ads Widget

 

google task mate invitation code टास्क करो और पैसे कमाओ

Google Task Mate इसके बारे में आप सोच रहे है की आखिर गूगल ने फिर क्या app लंच कर दिया है तो दोस्तों हम आपको बता दे की Google Task Mateएक गूगल के दुवारा डेवेलोप किया गया एक app है. जो अभी beta वर्शन में मौजूद है और इससे सभी यूजर के लिए रोल आउट नहीं किया गया है. अगर आप Google Task Mate के बारे में नहीं जानते है तो इस लेख में मैं आपको Google Task Mate के बारे में बताने वाला हूँ साथ में यह भी बताने वाला हूँ की कैसे आप Google Task Mate के ज़रिये छोटे छोटे टास्क कर पैसे कमा सकते है.



Google Task Mate क्या है 


यह गूगल के दुवारा डेवेलोप किया गया एक app है जहा आप आपसे आपके नजदीक की कुछ जानकारी मांगेगा अगर आप वो जानकारी सही सही तरीके से देते है तो इसके बदले Google Task Mate आपको reward देता है जिस reward को आप अपने देश की करेंसी के हिसाब से बदल कर उस पैसे को अपने बैंक अकाउंट के जरिये निकल सकते है.

Google Task Mate में आपको बस 2 भाषा का विकल्प मिलता है पहला इंग्लिश और दूसरा हिंदी है. गूगल ने अभी इस app को सिर्फ कुछ ही लोगो को दिया है ताकि वो इसकी टेस्टिंग कर सके और यह एक सके की यह सही से काम कर रहा है या नहीं.



Google Task Mate पे क्या टास्क करना होता है 


Google Task Mate एक गूगल लोकल गाइड की तरह है जहा ये आपसे आपके आस पास की जानकारी जैसे phone number, photo, website जैसे डाटा उन्हें देना होगा जिसके बदले वो आपको गूगल लोकल गाइड की तरह reward देता है.



Google Task Mate join कैसे करे 


Google Task Mate से जुड़ने के लिए आपके पास एक स्मार्ट phone का होना जरुरी है और आप playstore से जा कर Google Task Mate search कर इसे आसानी से डाउनलोड कर सकते है. लेकिन Google Task Mate को आप प्रयोग नहीं कर सकते है इससे प्रयोग करने के लिए आपके पास google task mate referral code invitation code का होना जरुरी है अगर आपके पास google task mate referral कोड नहीं है तो आप इसका प्रयोग नहीं कर सकते है.

Google Task Mate को 18 नवम्बर 2020 को release किया गया था  लेकिन इसकी जानकारी xda developer के एक यूजर ने अपने एक पोस्ट में दिया था.



फिलहाल हम Google Task Mate के पूरी तरह से लंच होने का इंतज़ार कर रहे है जैसे ही यह पूरी तरह से सभी यूजर के लिए लंच हो जाता है या फिर google task mate invitation code हमें मिल जाता है जो 100% काम करता है तो हम आप लोगो के लिए शेयर कर देंगे. हमें अभी तक जितने भी google task mate referral code मिले है सब के सब invalid है क्युकी उन कोड को बहुत से यूजर के पहले ही प्रयोग कर लिया होता है.


और नया पुराने