Header Ads Widget

 

VegaMovies 2023 Bollywood and Hollywood Movie Download VegaMovies nl




दोस्तों क्या आप अपने काम और ब्लॉग्गिंग करते करते परेशान हो गए है तो हमने आप सबके मनोरंजन के लिए VegaMovies नाम का एक वेबसाइट ले कर आये है. बहुत से लोग VegaMovies का नाम पहली बार सुन रहे होंगे क्युकी आज कल ऑनलाइन मूवी देखने के लिए VegaMovies की तरह hdhub4u ऐसे वेबसाइट में से एक है VegaMovies जहा से आप बहुत से तरह के मूवीज ऑनलाइन डाउनलोड कर देख सकते है.



चलिए और जानते है की VegaMovies में क्या ऐसी ख़ास चीज है जिसके बारे में हम आपको बताने वाले है और VegaMovies क्युकी आपके लिए अच्छा मूवी वेबसाइट साबित हो सकता है जिसके आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर पे bookmark कर भी रख सकते है. आज कल ऑनलाइन पायरेसी बहुत ज्यादा बढ़ गया है इसीलिए VegaMovies जैसी बाकी वेबसाइट समय समय पर अपना URL बदलती है ठीक वैसी ही VegaMoviebollywood भी समय समय पर अपना यूआरएल बदलते रहते है 


तो चलिए ज्यादा आपका समय ना लेते हुए जानते है VegaMovies के बारे में और VegaMovies पे कौन कौन सी प्रकार के फिल्म आप डाउनलोड कर सकते है 



VegaMovies क्या है ?



VegaMovies एक ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करने का एक web portal है जहा से आप Hindi dubbed hollywood मूवीज डाउनलोड भी डाउनलोड कर सकते है. VegaMovies एक ऑनलाइन पायरेसी डाउनलोड वेबसाइट है.


VegaMovies को जब लंच किया गया था तब इसका डोमेन Vegamovies.NL था जो की नेपाल देश का डोमेन extension है लेकिन यहा पायरेसी मूवीज को शेयर किया जाता है इसीलिए भारत सरकार के आईटी अधिकारियो ने इस डोमेन को भारत में ban कर दिया है.


लेकिन आज इस Vegamovies.NL डोमेन का प्रयोग VPN के दुवारा कर सकते है.



Vegamovies.NL क्या है 



VegaMovies वेबसाइट का मैं डोमेन VegaMovies nl है जो की नेपाल का डोमेन है लेकिन इस VegaMovies nl वेबसाइट को कौन चला रहा है इसकी जानकारी किसी को भी नहीं है. इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट VegaMovies nl पे हर रोज लाखो की तादाद में ट्रैफिक आते है. ये VegaMovies nl के कमाई का main source है. लेकिन ये वेबसाइट VegaMovies nl अब बंद हो चूका है.


Is VegaMovies safe? (VegaMovies सेफ है क्या ?)



दोस्तों जैसा की मैंने पहले ही कहा है की VegaMovies nl एक illegal वेबसाइट है और यहा पायरेसी मूवी को शेयर किया जाता है तो VegaMovies nl से किसी भी प्रकार का कंटेंट डाउनलोड करना सेफ नहीं है. ऑनलाइन फिल्म की पायरेसी करना तथा उसे डाउनलोड दोनों अपराध है.
 


Which is the best site for Bollywood movie download?



दोस्तों इन्टरनेट पे आये दिन एक एक नए नए वेबसाइट आते रहत है VegaMovies nl भी उनमे से एक है. VegaMovies nl वेबसाइट पे हर रोज 5-10 फिल्मे अपलोड होती है. इनमे हिंदी और इंग्लिश दोनों तरह की फिल्म शामिल होती है. तो हमारे हिसाब से VegaMovies nl bollywood movie download के लिए best website आपके लिए हो सकती है.




How to download movies for free from VegaMovies? (VegaMovies से फिल्म डाउनलोड कैसे करे )



VegaMovies एक illegal मूवी डाउनलोड वेबसाइट है इसीलिए यहा से आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए बहुत सारें प्रोसेस से गुजरना पड़ता है. VegaMovies से आप जिस भी फिल्म को डाउनलोड करना चाहते है उस मूवी पे क्लिक करे और वहां आपको डाउनलोड लिंक दिखाई देगा साथ ही आपको किस quality का मूवी डाउनलोड करना है वो भी दिखाई देगा.


अब VegaMovies से जिस quality का मूवी डाउनलोड करना है उस लिंक पे क्लिक करे और बहुत सारे ads आपको दिखाई देगा जिसे स्किप करते करते आप उस फिल्म के डाउनलोड लिंक तक पहुच जायेंगे. 
VegaMovies पे ट्रैफिक बहुत ज्यादा होता है तो VegaMovies वेबसाइट पे वायरस भी बहुत होता है जो आपके कंप्यूटर या मोबाइल को हैक कर उसपे रखे हुए डाटा को चोरी भी कर सकता है.इसीलिए VegaMovies से फिल्म डाउनलोड करते बहुत बहुत सावधान रहे.



Pro Tip: VegaMovies से मूवी डाउनलोड करने के लिए आप Brave Browser का प्रयोग करे. 




Is it OK to download movies for free? (क्या फ्री में फिल्म डाउनलोड करना सही है)



ये एक illegal वेबसाइट है तो यहा से फिल्म डाउनलोड करना सही नहीं है. हम आपको यहा से movies डाउनलोड करने के लिए नहीं कहेंगे. फिर भी अगर आप डाउनलोड करना चाहते है तो डाउनलोड कर सकते है.



Is it safe to download online?



VegaMovies पे हर रोज लाखो की तादाद में ट्रैफिक आते है इसीलिए ये वेबसाइट अपने वेबसाइट पे virus रखते है जो भी यूजर इनकी वेबसाइट पे आता है उनके डिवाइस को ये हैक करने की कोशिश करते है. इसीलिए अगर आपको VegaMovies से movies download करना है तो अपने डिवाइस पे antivirus जरुर installed कर ले.


VegaMovies Similar Sites



अगर आप VegaMovies वेबसाइट की तरह similar sites की तलाश कर रहे है तो आप HDHUB4U, TAMILROCKERS, TAMILYOGI, SKYMOVIESHD, TAMILGUN,KHATRIMAZA,MOVIERULZ, FLIMYWAP, जैसे WEBSITES VegaMovies की similar sites है यहा से आप चाहे तो फिल्म डाउनलोड कर सकते है.देखा जाए तो इन sites की खासियत यह है की इन सभी sites में जो कंटेंट मिलते है बाकी sites में भी SAME कंटेंट आपको देखने को मिलता है.



VegaMovies is not working



दोस्तों चुकी VegaMovies को भारत में ban कर दिया है इसीलिए आप इसका प्रयोग करने के लिए आपको VPN का प्रयोग करना होगा तभी जा कर आप VegaMovies की mirror links या proxy sites को एक्सेस कर सकेंगे. अगर आप बिना vpn के VegaMovies के वेबसाइट को अपने डिवाइस में खोलना चाहते है तो आप नहीं खोल सकते है.




VegaMovies is safe है ?



जी हां  दोस्तों VegaMovies is a safe website पर हमने जैसा की कहा है की इस वेबसाइट पे हर दिन लाखो में ट्रैफिक आते है इसीलिए यहा से आप अगर कुछ भी डाउनलोड करते है तो आपको बहुत सारे ads का सामना करना पड़ता है. VegaMovies को यूज़ करने के लिए brave ब्राउज़र का प्रयोग करे. VegaMovies पे ads जो आते है brave browser उन ads को ब्लाक कर देता है जिससे आप आसानी से VegaMovies से किसी भी फिल्म को डाउनलोड कर सकते है 




VegaMovies new domain क्या है ?



दोस्तों भारत में किसी भी फिल्म का पायरेसी करना मना है इसीलिए अगर आप VegaMovies के पुराने वेबसाइट को एक्सेस नहीं कर पा रहे है तो आप vpn का प्रयोग करे. VegaMovies को ban करने के कारण इन वेबसाइट के owner हर आये दिन new domain लेते है ताकि VegaMovies की viewer उनकी वेबसाइट के कंटेंट को acccess कर सके.




How to watch movies on VegaMovies



अगर आप VegaMovies पे movie watch करना चाहते है तो आप जिस मूवी को watch करना चाहते है उसके लिंक पे क्लिक करे और उस मूवी के लिंक पे चले जाये और वहा से जिस भी quality की फिल्म डाउनलोड करना है उसपे क्लिक करे और ads को देख कर आप download लिंक और watch मूवी के लिंक तक पहुच जायेंगे वहा से आप उस मूवी को देख सकते है.




VegaMovies पे आप किस तरह की फिल्मो डाउनलोड कर सकते है ?



VegaMovies पे आप Download Dual/Multi Audio High-Quality Movies And Tv/Web Series English Movies, Hollywood Dual Audio Movies, Bollywood Movies, Tv/Web Series, Tv Shows, Anime,Ullu और 18+ कंटेंट डाउनलोड कर सकते है 



VegaMovies फिल्म Quality 



VegaMovies पे आप 300mb Movies, 480p Movies, 720p Movies, 1080p, Bluray, HDRip, BRRip, Web-DL Movies जैसे फिल्म डाउनलोड कर सकते है 1080P सबसे high quality मूवी है जहा आप बिना किसी pop-up ads के भी मूवीज डाउनलोड कर सकते है.


VegaMovies  में आपको Direct Download Links बिना किसी Irritating Ads Or Pop-Ups के मिलते है इसीलिए लोग VegaMovies को ज्यादा पसंद करते है  इनका ऑफिसियल वेबसाइट है Vegamovies.NL



Disclaimer: VegaMovies एक illegal और पायरेसी वेबसाइट है तो यहा से कंटेंट डाउनलोड करना भी एक प्रकार का जुर्म है और आप अगर इस वेबसाइट से किसी भी प्रकार का कंटेंट डाउनलोड करते है तो आप जुर्म कर रहे है.



 VegaMovies Request movie on Demand 



अगर आप ऐसी कोई फिल्म डाउनलोड करना चाहते है जो VegaMovies वेबसाइट पे available नहीं है तो आप इनके request पेज पे जा कर वहा आप जिस फिल्म को डाउनलोड करना चाहते है उसके नाम उन्हें भेज दे VegaMovies उन मूवी को 1 week के अन्दर अपने वेबसाइट पे अपलोड कर देते है.



VegaMovies Proxy


 
अगर आप VegaMovies Proxy की तलाश कर रहे है तो हमने इस लेख में बहुत से VegaMovies की Proxy को लिस्ट किया है और उन्हें समय समय पर अपडेट करते रहते है इनमे से बहुत से VegaMovies Proxy working है. ये सारे proxy blocked है इन्हें unblocked करने के लिए आप vpn का प्रयोग करे.




Last Update : 10:09:PM 30-06-2023

Link: https://vegamovieshd.rest (Working)


  • VegaMovies. cs
  • VegaMovies nl
  • VegaMovies in
  • VegaMovies cc
  • VegaMovies. com
  • VegaMovies net in
  • VegaMovies buzz
  • VegaMovies hub
  • VegaMovies store
  • VegaMovies com
  • VegaMovies net
  • VegaMovies vip

और नया पुराने